Latest News

पर्स झपट कर भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने की जमकर पिटाई

N7News Admin 04-10-2020 07:38 PM बोकारो




बोकारो। 

बोकारो में चास ब्लाक के पास से महिला से पर्स झपट कर भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले किया था. पुलिस जवानों ने युवक की घटनास्थल पर ही लात घूसों से पिटाई की। चास पुलिस ने पर्स बरामद कर अपराधी को चास जेल भेजा।

चास थाना प्रभारी अमिताभ राय ने बताया कि बंशीडीह तारानगर की रहने वाली एक महिला चास ब्लॉक से अपने घर तारानगर जा रही थी. घर जाने के क्रम में पटेल धर्मशाला के पास जैसे ही पहुँची कि पीछे से एक मोटरसाईकिल पर सवार दो अपराधकर्मी आये और इनके हाथ से पर्स छीनकर तेजी से धर्मशाला की ओर भागने लगे। हो-हल्ला करने पर उपस्थित लोगो द्वारा उनमें से स्थानीय लोगों द्वारा एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया, जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा।  पकड़े गए युवक ने अपना नाम पता पूछने पर अपना नाम इम्तियाज अंसारी बताया जो चास थाना का रहने वाला है और भागने वाले व्यक्ति का नाम अरशद अंसारी बताया वो भी चास का ही रहने वाला है। जो अपने साथ सीमा देवी का पर्स लेकर भागा है । पकड़ाये इम्तियाज अंसारी के पास से कांड में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया गया है ।

इस सम्बन्ध में वादिनी का लिखित आवेदन प्राप्त कर कांड दर्ज किया गया है और चास थाना से एक टीम का गठन कर छीने गये पर्स को बरामद करने और अपराधकर्मी अरशद अंसारी को गिरफ्तार करने के लिए सघन छापामारी की जा रही है.जल्द ही अपराधकर्मी को पकड़ लिया जायेगा ।


 नमन





रिलेटेड पोस्ट