Latest News

थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने जनरल स्टोर में किया हाथ साफ़

N7News Admin 03-10-2020 07:32 PM बोकारो



त्रिदेव


बोकारो। 

बोकारो रेलवे स्टेशन परिसर स्थित राजकीय रेल थाने के बगल के दुकान में हुई चोरी। दुकान में रखे जेरोक्स, लैमिनेशन और नगदी को लेकर चोर हुए फरार ।

यह बात आपको सुनने में जरूरत अटपटा लगा होगा कि थाने के महज 100 मीटर की दूरी पर अगर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे तो ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल जरूर खड़ा होगा। दरअसल बोकारो रेलवे स्टेशन में जहां थाने के बगल में एक जनरल स्टोर की दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए दुकान में घुसकर जेरॉक्स मशीन, लेमिनेशन मशीन और नकदी की चोरी कर ली।

इसकी जानकारी दुकान मालिक को तब लगी जब वह सुबह दुकान खोले आया।दुकानदार दुकान खोल कर अंदर गया तो देखा कि दुकान में रखे दोनों मशीन और नकदी गायब है। चोरों ने पीछे से घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

थाना

जब इस मामले में रेल थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने दुकानदार के द्वारा आवेदन देने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। लेकिन जब उनसे महज 100 मीटर की दूरी में हुई चोरी की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि यह गलत बात है । लेकिन उन्होंने दुकानदार को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया । उनका कहना था कि बांस का दरवाजा लगाकर दुकान को बंद कर घर चले जाते हैं, ऐसे में दुकान कैसे सुरक्षित रहेगा । सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या रेल थाना की पुलिस सिर्फ थाने में बैठकर अपनी हाजिरी बनाने का काम कर रही है ? 


astrologer





रिलेटेड पोस्ट