Latest News

सैलून में बैठे युवक की गोली मारकर हत्या, दुकानदार को भी लगी गोली, हालत नाजुक

N7News Admin 30-09-2020 06:51 PM गोड्डा

छानबीन में जुटी पुलिस।




गोड्डा।

इन दिनों जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. गोड्डा में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. दोपहर बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर एक को मौत के घाट उतार दिया, जबकि दूसरा गंभीर है। 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे नगर थाना क्षेत्र के रौतारा के करीब NH133 पर गोड्डा-पीरपैंती मार्ग पर कझिया पूल के निकट एक सैलून में उस समय गोली चली. जब दुकानदार और एक अन्य शख्स सैलून में मौजूद था. दूकानदार निरंजन ठाकुर सैलून में बैठे व्यक्ति बिनय पासवान की शेविंग करने की तैयारी कर रहा था. तभी बाईक पर सवार तीन लोग आये और दूकान में गोली चला दी. एक गोली दूकानदार को लगी जबकि बिनय को दो गोलियां मारी गयी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीँ निरंजन के पेट में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में सदर अस्पातल से भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना पाकर एस पी ,sdpo सहित सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल और सदर अस्पताल पहुंचे. पुलिस छानबीन में जुटी है. उस मार्ग में लगे सभी जगहों के CCTV खंगालने में लगी है . एसपी ने बताया कि पुलिस प्रत्येक बिन्दुओं पर जांच कर रही है. बहुत जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.हालांकि, मृतक बिनय का भी आपराधिक इतिहास रहा है. 


astrologer





रिलेटेड पोस्ट