Latest News

गोड्डा जिले में महफूज नहीं बेटियां, दिव्यांग नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

N7News Admin 24-09-2020 07:29 PM गोड्डा

Symbolic Image




गोड्डा।

गोड्डा जिले में महिलाओं की सुरक्षा पुलिस प्रशासन के लिए कड़ी चुनौती बन रही है। जिले के सुन्दर पहाड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग दिव्यांग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हालांकि, घटना शनिवार शाम की बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार बच्ची अपने गाँव के समीप लगने वाले स्थानीय हाट में अपनी सहेली के साथ गयी थी। घर वापस लौटने के क्रम में पड़ोसी गाँव के ही चार युवकों द्वारा नाबालिग को सड़क किनारे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और वहीँ छोड़ दिया। रात नौ बजे के करीब होश आने के बाद बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को सारी बातें बतायी। मामले को लेकर सुन्दरपहाड़ी थाना परिजन पहुंचे। मामले की जांच भी की गयी। आरोप है कि आरोपियों को लाकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास भी किया गया।  लेकिन बात जब नहीं बनी तो परिजन बुधवार की देर शाम गोड्डा एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत करने पहुंचे। लेकिन एसपी के मुख्यालय में नही होने की वजह से उनकी मुलाकात नही हो सकी। फिर परिजनों द्वारा एसडीपीओ से मिलकर मामले की जानकारी दी गयी।

मामले पर गोड्डा एसपी ने कहा कि मामले की जाँच के लिए टीम गठित की गयी है. कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. जल्द से दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं, इस मामले सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी की घोर लापरवाही सामने आयी है. तत्काल उन्हें निलंबित किया गया है। 


 विज्ञापन:-  

astrologer





रिलेटेड पोस्ट