Latest News

पहले पत्नी की चाकू मारकर हत्या,फिर नाती का गला रेतकर कर ली आत्महत्या

N7News Admin 09-08-2020 10:12 AM साहेबगंज

घटनास्थल पर पड़े तीनों शव। 




साहिबगंज।

बड़हरवा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास एक सनकी पति ने चाकू से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान शोर सुनकर उठे 10 साल के नाती की भी उसने गला रेत दिया। फिर जहर खाकर आरोपी ने खुद जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक, 52 वर्षीय नुपूर चंद्र दास अपनी पत्नी 45 साल की वंदना दास के अलावा नातिन और 10 वर्षीय नाती जीत कुमार मंडल के साथ शनिवार की रात खाना खाकर सो रहा था।

इसी दौरान देर रात नुपूर और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद बढ़ने के बाद नुपूर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसी बीच शोर सुनकर 10 साल का जीत मंडल उठ गया और रोने लगा। फिर आरोपी नुपूर ने चाकू से उसकी भी गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं नतिनी भी इस दौरान उठी लेकिन वह डर के चलते एक कोने में दुबक गई जिससे बाद नुपूर ने उसे कुछ नहीं किया और फिर जहर खाकर खुद की जान दे दी।

जब सबकुछ शांत हो गया तो नातिन उठी और बगल के कमरे में सो रहे माता-पिता को इसी जानकारी दी। फिर पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना के बाद बड़हरवा पुलिस रविवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटनास्थल पर मौजूद बड़हरवा डीएसपी पीके मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का लग रहा है। फिर भी हर पहलू पर घटना की जांच की जा रही है।





रिलेटेड पोस्ट