Latest News

नहीं मिली शराब तो पिया सैनिटाइजर, तड़प-तड़प कर 9 लोगों ने तोड़ा दम

N7News Admin 31-07-2020 09:57 PM राज्य

Symbolic image




आंध्रप्रदेश।

आंध्र प्रदेश के एक गाँव में शराब नहीं मिलने पर कई लोगो ने सैनिटाइजर पी लिया। 

दरअसल,कोरोना वायरस के कारण आंध्र प्रदेश में लॉक डाउन है और सरकार ने फैसला लिया है कि शराब की दुकानें इस दौरान बंद रहेंगी। ऐसे में लोग चोरी छिपे शराब खरीद रहे हैं। जबकि जिन लोगों को शराब नहीं मिल पा रही है वो अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला प्रदेश के प्रकाशम जिले से सामने आया हैं, जहां 20 लोगों ने शराब ना मिलने के कारण हैंड सैनिटाइजर पी लिया जिसके कारण कईयों की जान चली गई।

हिदुंस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, घटना प्रकाशम जिले के कुरिचेदु मंडल मुख्यालय की है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जबकि दो अन्य ने गुरुवार की रात दम तोड़ दिया और छह अन्य ने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में से तीन भिखारी हैं, जबकि बाकी लोग झुग्गीवासी हैं। कहा जा रहा है कि कम से कम 20 लोगों ने बीते दो दिनों में शराब ना मिलने के कारण हैंड सैनिटाइटर का सेवन किया गया था।

वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और इसके लिए इलाके के सभी दुकानों से हैंड सैनिटाइजर का सैंपल लेने वाली है। पुलिस ने बताया है की सेनिटाइजर को रसायनिक जांच के लिए भेजा गया है , जिससे ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि सेनिटाइजर में कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं था। पुलिस यह भी जानने में जुुटी है कि जिन लोगों ने सैनिटाइजर पिया है क्या वो उन्होंने शराब के साथ पिया है।





रिलेटेड पोस्ट