Latest News

11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म लाने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

N7News Admin 30-07-2020 05:13 PM देवघर

घटनास्थल पर भीड़।




देवघर।

रोहिणी-देवघर मुख्य मार्ग पर गुरूवार को सड़क हादसे में एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी. 

मिली जानकारी के अनुसार किशोर पियुष झा अपने घर रोहिणी से सातर कक्षा 11वीं का फाॅर्म लेने बाइक से जा रहा था. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और कुचलता हुए निकल गया. पियुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं, पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पियूष ने अभी-अभी कक्षा 10वीं की परीक्षा पास की थी. 11वीं में एड्मिशन लेने के लिए फॉर्म लाने स्कूल जा रहा था तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया. 






रिलेटेड पोस्ट

  • Covid-19 से मौत का खतरा 50% तक कम कर देती है विटामिन D: शोध
    दुनियाभर में कोरोना वारयस का संक्रमण जिस तेजी से बढ़ रहा है उसे देखने के बाद विश्व स्वास्थ्य संगठन ने आगाह किया है कि यही रफ़्तार रहा कि कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा 20 लाख तक जा सकता है. WHO की चेतावनी के बीच अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी की रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस के जिन मरीजों में पर्याप्त मात्रा में विटामिन डी मौजूद होती है, उनकी मौत का खतरा 50 प्रतिशत तक कम हो जाता है.
  • आठ साल से भाई कर रहा था नाबालिग बहन का रेप, मां भी देती रही बेटे का साथ
    लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए. यहाँ एक भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ पिछले आठ साल से दुष्कर्म कर रहा था. माँ सबकुछ जानते हुए भी खामोश रही.