Latest News

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज होगी रिलीज,जानिये कब और कहां देख सकेंगे मूवी

N7News Admin 24-07-2020 04:53 PM विशेष ख़बर



By: Meghna Sakshi 

नई दिल्ली।

सुशांत सिंह राजपूत के हर एक फैन के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज उनके करियर और लाइफ की वह आखिरी फिल्म रिलीज़ होने जा रही है, जिसे देखने के लिए दुनिया भर के फैन्स बेचैन हो गए हैं। 

इतने बजे देख सकेंगे फिल्म

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा. फिल्म 24 जुलाई यानी आज शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होने जा रही है। इसे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है।

फ्री में देख सकते है फिल्म

दिल बेचारा फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. इसे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये हुआ कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे।

6 जुलाई को रिलीज हुआ था फिल्म का ट्रेलर

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए फैंस काफी बेताब है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'Dil Bechara' इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया। 

इस नॉवल पर बेस्ड है फिल्म

दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है.

बता दें कि सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' थिएटर में रिलीज़ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से सब बीच में ही रुक गया और दुर्भाग्य से हमारे बीच से सुशांत भी हमेशा के लिए चले गए। उनकी मौत के बाद फिल्म को डिजिटल पर रिलीज़ करने का फैसला लिया गया। हालांकि, उनके कई फैन्स इसे सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे और लगातार यही डिमांड कर रहे हैं। अब वे चाहते हैं इस फिल्म को फैन्स इतना देखें कि हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखी जानेवाली फिल्म बन जाए।


बीकानेर





रिलेटेड पोस्ट

  • Covid-19 से मौत का खतरा 50% तक कम कर देती है विटामिन D: शोध
    दुनियाभर में कोरोना वारयस का संक्रमण जिस तेजी से बढ़ रहा है उसे देखने के बाद विश्व स्वास्थ्य संगठन ने आगाह किया है कि यही रफ़्तार रहा कि कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा 20 लाख तक जा सकता है. WHO की चेतावनी के बीच अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी की रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस के जिन मरीजों में पर्याप्त मात्रा में विटामिन डी मौजूद होती है, उनकी मौत का खतरा 50 प्रतिशत तक कम हो जाता है.
  • आठ साल से भाई कर रहा था नाबालिग बहन का रेप, मां भी देती रही बेटे का साथ
    लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए. यहाँ एक भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ पिछले आठ साल से दुष्कर्म कर रहा था. माँ सबकुछ जानते हुए भी खामोश रही.