Latest News

व्यवसायी के अपहरण व हत्या मामले में मास्टर माइंड गिरफ्तार 

N7News Admin 15-07-2020 12:24 PM साहेबगंज

पुलिस के साथ गिरफ्तार अपराधी।




साहिबगंज।

साहिबगंज जिले के बोरिओ थाना क्षेत्र से  व्यवसायी अरुण कुमार साह के अपहरण व हत्या मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने एक देसी पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद किए हैं।
साहिबगंज के एसपी अनुरंजन केसटोपा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि अरुण साहा की हत्या में शामिल मास्टर माइंड सामूल हांसदा को गिरफ्तार किया गया है। इस हत्या कांड मे चार की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है।

बता दें कि व्यवसायी अरुण का अपहरण कर अपराधियों ने तीस लाख की फिरौती मांगी थी। अपहरण का मामला परिजनों ने बोरियो थाना में 21 जून को दर्ज कराया था। अरुण की सकुशल रिहाई के लिए साहिबगंज एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर के नेतृत्व में 15 सदस्यीय एसआइटी बनी थी। इसी क्रम में 27 जून को अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बरहेट थाना क्षेत्र में डुग्गूबथान में अभियान चला रही थी। बरहेट थाना के एएसआइ चंद्राय सोरेन जब अपराधियों को पकडऩे के लिए नजदीक गए तो अपराधियों ने गोली चला दी जो चंद्राय के पेट में लगी। बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक भी हमले में जख्मी हो गए थे। इसके बाद अपराधी भाग गए। अगले दिन अरुण साह का शव बरमसिया के बिलासी क्षेत्र में मिला था। 





रिलेटेड पोस्ट

  • Covid-19 से मौत का खतरा 50% तक कम कर देती है विटामिन D: शोध
    दुनियाभर में कोरोना वारयस का संक्रमण जिस तेजी से बढ़ रहा है उसे देखने के बाद विश्व स्वास्थ्य संगठन ने आगाह किया है कि यही रफ़्तार रहा कि कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा 20 लाख तक जा सकता है. WHO की चेतावनी के बीच अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी की रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस के जिन मरीजों में पर्याप्त मात्रा में विटामिन डी मौजूद होती है, उनकी मौत का खतरा 50 प्रतिशत तक कम हो जाता है.
  • आठ साल से भाई कर रहा था नाबालिग बहन का रेप, मां भी देती रही बेटे का साथ
    लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए. यहाँ एक भाई अपनी नाबालिग बहन के साथ पिछले आठ साल से दुष्कर्म कर रहा था. माँ सबकुछ जानते हुए भी खामोश रही.