Latest News

झारखंड में मंत्री,विधायक,पुलिस व पत्रकार भी कोरोना की चपेट में..

N7News Admin 08-07-2020 07:12 AM रांची

Symbolic image




रांची।

झारखण्ड में एक दिन में कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है। बीते 24 घंटे में राज्य के अलग अलग 12 जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण के नए मरीज मिले हैं। इन मरीजों में मंत्री, विधायक, पुलिसकर्मी, पत्रकार और मेडिकल स्टाफ भी शामिल हैं।

मंत्री,विधायक भी संक्रमित

सूबे के एक मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मंत्री को मंगलवार देर रात राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया। मंत्री के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। मंत्री के सम्पर्क में आये कई लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके सैंपल की जांच भी की जाएगी। राज्य में मंत्रिपरिषद में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है। वहीं, एक झामुमो विधायक भी संक्रमित पाए गए हैं।

इधर, मंगलवार को मंत्री और विधायक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सुुुबे के मुख्‍यमंत्री और अन्य मंत्री भी कोरोना संक्रमण के खतरे में बताए जा रहे हैं।

पुलिस, पत्रकार,नेता और अस्पतालकर्मी भी चपेट में

बीते मंगलवार को मिले नए कोरोना पॉजिटिव में मिलिट्री हॉस्पिटल के 10, मेदांता के 02, रिम्स आइसोलेशन वार्ड के 03, हिंदपीढ़ी थाने के 02, महिला थाने के 02, आरआरबी के एक, धनबाद में अलग अलग संस्था से जुड़े 21 पत्रकार में कोविड-19 का संक्रमण मिला है।





रिलेटेड पोस्ट