Latest News

सास-बहु के झगड़े में सास ने कुंए में कूद कर दे दी जान तो बहु ने खाया जहर

N7News Admin 04-07-2020 03:54 PM पाकुड़




पाकुड़।

पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के रसिकटोला में सास और बहु के झगड़े में सास ने अपनी जान दे दी तो बहु ने जान देने की कोशिश की। 

बताया जा रहा कि थाना क्षेत्र के सिंह कॉलोनी निवासी त्रिलोकी पांडे की पत्नी ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी तो वही उसकी बहु ने जहरीला दवा खा कर जान देने की कोशिश की , लेकिन समय पर डॉक्टर द्वारा बहु की जान बचा की गयी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कुँए से महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार त्रिलोकी पांडे की पत्नी से बहु और बेटा के साथ सुबह आपसी झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर त्रिलोकी पांडे की पत्नी पवीता देवी ने गुस्से में आकर घर से निकलकर रसिकटोला के बहियार के कुआं में कुद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उधर बहु भी झगडे से तंग आकर घर पर ही जहरीला दवा खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया।लेकिन उसके पति राकेश पांडे ने समय रहते हुये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले गया। जहां, डॉक्टर प्रेम कुमार मरांडी, डॉ नसीम के द्वारा ईलाज कर जान बचायी गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


नमन





रिलेटेड पोस्ट