Latest News

अपहृत व्यवसाई की अपराधियों ने कर दी हत्या, मिली लाश 

N7News Admin 28-06-2020 06:41 PM साहेबगंज

क्लिक कर देखें वीडियो।



साहिबगंज।

साहिबगंज जिला में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। उसी का परिणाम है कि बोरियो थाना क्षेत्र से 20 जून को अगवा किए व्यवसाई की आखिरकार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को पास के गांव में खुले मैदान फेंक फरार हो गया। 

पुलिस को हाथ मलते रह जाना पड़ा। ना तो अपहृत को ही छुड़ा पाई और ना ही अपराधियों को ही गिरफ्तार कर पा रही है। उससे भी बुरी खबर यह है कि कल यानी शनिवार को इन्हीं अपराधियों की खोजबीन के क्रम में बरहेट पुलिस पर अपराधियों ने हमला कर दिया था और मौके पर बरहेट थाना के एएसआई चंद्राय सोरेन को गोली मारकर घायल कर दिया. जबकि बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक को भी मारकर घायल कर दिया और मौके से अपराधी फरार हो गए। एएसआई चंद्राय सोरेन का इलाज रिम्स रांची में क्या जा रहा है।

इधर आज सुबह बोरियो थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव के पास के मैदान में अपहृत व्यवसाई अरुण शाह का शव पड़ा मिला। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा आस-पास के गांव में सघन छापामारी की जा रही है। एसपी ने अपराधी को जल्द पकड़ने का दावा किया है। 

व्यवसाई की हत्या और अपराधियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों में काफी आक्रोश है। मृतक के भाई ने पुलिस पर सीधे तौर पर सवाल उठाया है कि अगर पुलिस की सक्रियता रहती तो अपराधी गिरफ्तार हो जाता और मेरा भाई बच जाता। मालूम हो कि 2011 मे भी इसी के पिता का भी अपहरण हुआ था उस समय भी फिरौती की मांग की गई थी। 

इधर, साहिबगंज मे इन दिनों अपराधी का मनोबल बढ़ने से यहा के व्यवसायी वर्ग में काफी भय बना हुआ है। पुलिस की भूमिका को देखते हुए लोग काफी आक्रोशित हैं। 





रिलेटेड पोस्ट