Latest News

अपराधियों के साथ मुठभेड़ में बरहेट थाना प्रभारी घायल, एएसआइ को लगी गोली

N7News Admin 27-06-2020 06:17 PM साहेबगंज

क्लिक कर देखें वीडियो।




साहेबगंज।

साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक और एएसआइ चंद्र राय सोरेन घायल हो गए हैं। एएसआइ को पेट में गोली लगी है। उनकी स्थिति गंभीर है। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर साहिबगंज जिले के पुलिस-पदाधिकारी पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बोरिया थाना क्षेत्र से पिछले दिनों अनाज व्यापारी का अपहरण किया गया था। व्यापारी की बरामदगी के लिए पुलिस अभियान चला रही है। इसी क्रम में शनिवार को पुलिस डूबूबथान गांव से लौट रही थी। तभी डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और गोली चलाई। बरहेट थाना के एएसआई चन्द्र राय सोरेन को पेट में गोली लगी है। इसके बाद अपराधी को पकड़ने के लिए बरहेट थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक वाहन से कूद पड़े। अपराधियों और थाना प्रभारी के बीच हाथापाई हुई। थाना प्रभारी के सिर पर एक अपराधी ने पिस्तौल के बट से वार किया। इससे थाना प्रभारी पाठक के सिर पर चोट लगी है। पुलिस पर हमला करने के बाद अपराधी गांव की तरफ भाग निकले।

मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए। पुलिस अपह्रृत अनाज व्यापारी अरुण कुमार साह की बरामदगी के सिलसिले में इलाके में गई थी। बरहेट विधानसभा क्षेत्र से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विधायक हैं। 





रिलेटेड पोस्ट