Latest News

पिता बना हैवान, 17 माह के मासूम को सुला दी मौत की नींद

N7News Admin 21-06-2020 08:18 PM गोड्डा

Symbolic Image




गोड्डा।

आज फादर्स डे है. मगर एक 17 माह के मासूम को उसके पिता के हाथों मौत का तोहफा मिला. घटना गोड्डा जिले के सुन्दर पहाड़ी थाना क्षेत्र के पहाडपुर गाँव की है. जहां दाउद मालतो नामक एक पिता ने अपने 17 माह के मासूम बेटे की पटककर जान ले ली.

दरअसल, दाउद लाॅकडाउन से पहले अपनी पत्नी के साथ हैदराबाद में मजदूरी करने गया था. पत्नी के साथ लाॅकडाउन के दरम्यान ही दाउद अपने बच्चे को लेकर वापस अपने गाँव आ गया और यहीं रहने लगा. कुछ दिन यहाँ रहने के बाद पति-पत्नी में कुछ नोंक झोंक होने लगी और पत्नी उसे छोड़कर चली गयी. मगर यहाँ भी कोरोना बंदी की वजह से काम धंधा नही मिला और पत्नी के वियोग में वो चिड़चिड़ा सा हो गया और अत्यधिक नशे का सेवन भी करने लगा था. लेकिन, उस 17 माह के नन्ही सी जान को ये कहाँ पता था कि पिता के सामने जिद्द करने पर मौत की सजा मिलेगी. हालांकि वो मासूम अपने दादा दादी के पास ही ज्यादातर रहता था. पर शनिवार की शाम पिता स्थानीय हाट से शराब के नशे में धुत होकर लौटा था और मासूम किसी बात को लेकर जिद्द करने लगा. जिससे गुस्से में आकर दाऊद ने अपने बेटे को जमीन पर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. 

रविवार की सुबह दादा-दादी बच्चे को लेकर सुन्दर पहाड़ी थाना पहुंचे, जहां से उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीँ पुलिस ने दाउद को गिरफ्तार कर लिया है.





रिलेटेड पोस्ट