spot_img

MP निशिकांत की ट्वीट पर एक्टिव हुई सरकार, पैदल आ रहे मजदूरों को मिली मदद 

By: Shabista azad 

झारखण्ड।

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के सांसद डाॅ0 निशिकांत दुबे की ट्वीट ने उन मजदूरों तक मदद पहुंचायी जो पिछले 12 दिनों से पैदल चल कर अपने घर की ओर आ रहे थे. जिसके बाद गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के सांसद डाॅ0 निशिकांत दुबे ने मजदूरों से आग्रह किया है कि वो अपनी जान जोखिम में न डालें.

सांसद डाॅ0 निशिकांत दुबे ने वैसे तमाम लोग जो अपने घरों से दूर हैं और लाॅकडाउन में दूर-दराज में फंस गये हैं. वैसे लोग जिन्हें घर लौटने का साधन नहीं मिल पा रहा, और वे पैदल अपने घर की ओर निकल जा रहे हैं. उन सबसे सांसद निशिकांत ने अपील की है कि अपनी जिंदगी को जोखिम में न डालें. सरकार आपके लिए व्यवस्थाएं कर रही है. 

दरअसल, हैदराबाद में कई ऐसे मजदूर हैं जो झारखंड के हैं और लाॅकडाउन के दरम्यान हैदराबाद में ही फंस गये हैं. इनमें से कई मजदूर जो देवघर व गिरीडीह के रहने वाले हैं. वे पिछले 12 दिनों से पैदल ही अपने घर यानि हैदराबाद से देवघर व गिरीडीह के लिए निकल गये थे. जिसकी जानकारी मिलते ही सांसद निशिकांत दुबे ने गुरूवार की रात ट्वीट कर सीएम हेमंत सोरेन से पैदल आ रहे मजदूरों के लिए मदद का आग्रह किया था. जिसके बाद सीएम के आदेशानुसार गढ़वा प्रशासन एक्टिव हुई. गढवा में इन सभी को मदद पहुंचायी गयी और खाना-पानी के अलावा बस की व्यवस्था कर पैदल आ रहे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया गया. 

निशिकांत ट्वीट

सरकार द्वारा मजदूरों को सकुशल उनके घर तक पहुंचाने के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने सीएम हेमंत सोरेन और मंत्री मिथिलेश ठाकुर को आभार प्रकट किया. साथ ही वैसे तमाम मजदूर जो पैदल आने की कोशिश कर रहे उन सभी से सांसद ने आग्रह किया है कि अपनी जान आप जोखिम में न डालें। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!