spot_img
spot_img

22 नवंबर को लालू आएंगे पटना, CBI अदालत में होना है हाज़िर

23 नवंबर को लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले में पेश होना है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Patna: राजद सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर पटना आ रहे हैं। 22 नवंबर को राबड़ी देवी के साथ पटना पहुंचेंगे । दरअसल 23 नवंबर को लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले में पेश होना है।

इस संबंध में न्यायालय ने बांका से 46 लाख रुपये फर्जी निकासी मामले में सभी अभियुक्तों को न्यायालय में पेश होने का आदेश दिया है।लालू यादव हाल ही में बिहार विधानसभा उप चुनाव के बाद पटना से दिल्ली लौट गये थे।

उल्लेखनीय है कि चारा घोटला मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज ने 23 नवंबर को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है। ऐसे में एक बार फिर लालू यादव को बिहार आने की सूचना है।

यह मामला भागलपुर के बांका जिला के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी का है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के सरकारी आवास में रह रहे हैं। यहां लालू बिहार के पूर्व सीएम लालू चिकित्सकों की देखरेख में हैं।

30 अक्टूबर को संपन्न हुए बिहार उपचुनाव में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार करने लालू बिहार आए थे।चुनाव खत्म होते ही वह पत्नी राबड़ी देवी के साथ वापस दिल्ली लौट गए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!