spot_img
spot_img

शराब के नशे में थप्पड़ मारना बदल गया खौफ़नाक मंजर में, पिता-पुत्र की गोली मार हत्या

आपसी विवाद में दो भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को थप्पड़ मारने को लेकर विवाद हुआ था,जिसे लोगों ने शांत करवाया था।

Jaipur/Bharatpur: भरतपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके में आपसी विवाद में दो भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को थप्पड़ मारने को लेकर विवाद हुआ था,जिसे लोगों ने शांत करवाया था।

लेकिन रविवार सुबह राजीनामा की बातचीत के दौरान उनके फिर विवाद हुआ और आरोपित दो भाइयों ने बाप-बेटे को गोली मार दी। जबकि आरोपित पक्ष का एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। अचानक हुई घटना से हड़कंप मच गया। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। जबकि उसके घायल भाई को पकड़ कर पुलिस ने जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वन्दिता राणा, पुलिस उप अधीक्षक सतीश वर्मा व कोतवाली प्रभारी रामकिशन यादव मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उधर पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल व्यक्ति से भी जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र विश्नोई ने बताया कि कोतवाली थाना इलाके में स्थित सुभाष नगर कॉलोनी में शनिवार रात सुरेन्द्र सिंह व पड़ोसी लखन में शराब के नशे में झगड़ा हो गया। जहां लखन पक्ष में रात में किसी ने थप्पड़ जड़ दिया जिस पर विवाद हो गया था।

सूचना पर पुलिस पहुंची और समझाइश कर मामला शांत करा दिया। लेकिन रविवार सुबह सुरेन्द्र के घर पर दोनों पक्षों में राजीनामा को लेकर वार्ता चल रही थी। इस दौरान वापस विवाद हो गया और दूसरे पक्ष के लखन और उसके भाई दिलावर ने हथियार से सुरेन्द्र (45) पुत्र हरिराम जाट व उसके पुत्र सचिन (17) को गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। दोनों बाप बेटे घायल पड़े हुए थे। लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना में आरोपित लखन का बड़ा भाई दिलावर के पैर में चोट पहुंची है जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उसे बाद में जेल वार्ड में शिफ्ट कर दिया। फिलहाल पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!