spot_img
spot_img

23 सितम्बर को भारत में खुलेगा apple का ऑनलाइन स्टोर

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा


देश। 

23 सितम्बर को एप्पल भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर खोलेगा। 

united state of america की प्रशिद्ध टेक्नोलॉजी कंपनी एपल अपना पहला ऑनलाइन स्टोर भारत में खोल रहा है। एप्पल ने एलान किया की ये स्टोर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खुलने वाला है। इस बात क‍ी जानकारी एप्पल के सीईओ टिम कुक ने ट्विटर पर दी है। एप्पल ने blue dart के साथ tied up कर लिया है और ये भी बताया है की 24 से 72 घंटा के बीच डिलीवरी सेवाएं पूरी की जायेगी। जिसमे डिलीवरी का कोई चार्ज नहीं लगेगा। 

मैक कंप्यूटर्स, आईपैड टैबलेट्स और एक्सेसरीज जैसे प्रोडक्ट पर स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी AppleCare Plus शुरू करेगी जो प्रीमियम सपोर्ट ऑप्शन मुहैया कराएगा।

ऑनलाइन स्टोर में आप पैसे यूपीआई, कैश ऑन डिलीवरी जैसे अन्य तरीकों से पे कर सकते है। अपने ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म के माध्यम से एप्पल ने अंग्रेजी और हिंदी में ग्राहकों को सहायता देने की प्लानिंग की है, जबकि यूजर्स को अपने आईपैड, ऐप्पल पेंसिल और एयरपॉड्स को अंग्रेजी के साथ- साथ बंगाली और गुजराती सहित कुछ भारतीय भाषाओं में एन्ग्रेव करने की परमिशन देता है।

एप्पल ऑनलाइन स्टोर की खबर सुनने के बाद एप्पल यूजर के बीच काफी उत्साह का माहौल है।यहा एप्पल यूज़ करने वालो की संख्या एक बिलियन से अधिक ग्राहक हैं। 


त्रिदेव


 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!