spot_img

मास्क पहने एवं सोशल डिस्टन्सिंग का करे पालन , नहीं तो होगा action : SDM


देवघर। 

अनुमंडल पदाधिकारी देवघर द्वारा आज शहर के विभिन्न चौक चौराहों में छापामारी अभियान चलाया गया। मास्क न पहने वाले एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

टावर चौक, वी आई पी चौक, बरमसिया, देवघर कॉलेज मोड़, सुभाष चौक आदि स्थानों पर अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने संबंधी जांच की गई। मौके पर ऐसे 10/15 दुकानदारों की दुकानें अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई जो सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य सुरक्षात्मक उपायों का ध्यान रखे बिना दुकान का संचालन कर रहे थे।

इसी प्रकार एक पैथोलॉजी एवं स्वास्थ्य केंद्र को भी अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया। यहां भी कोविड के नियमों के पालन किये बगैर केंद्र का संचालन किया जा रहा था। अनुमंडल पदाधिकारी देवघर ने कहा कि शहर के संपूर्ण क्षेत्र में माइकिंग एवं अन्य माध्यमों से प्रचार-प्रसार कराई जा रही है ताकि आमजन जब भी घर से बाहर निकले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं मास्क पहने।

अनुमंडल पदाधिकारी ने वैसे दो पहिया वाहन चालकों के विरुद्ध भी कार्यवाही की जो बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चालन कर रहे थे। उन्होंने दो पहिया वाहन चालकों से भी अपील की है कि जब भी दो पहिया वाहन सवारी करें हेलमेट जरूर पहने। निरीक्षण के दरमियान प्रशिक्षु आईएस संदीप मीणा भी अनुमंडल पदाधिकारी, सदर, देवघर के साथ थे।


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!