spot_img

सावधान: सर्दियों में भयानक रूप ले सकता है कोरोना, रिपोर्ट में खुलासा

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

 

दुनिया

कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना का कहर अभी जारी है। ऐसे में अब एक और भयावह जानकारी सामने आ रही है। जिसमें ये कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस सर्दी में और भी भयानक रूप ले सकता है।

ब्रिटेन के एक सरकारी दस्तावेज से या सामने आया है कि कोरोना से ब्रिटेन में स्थिति और भी भयानक हो सकती है। जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से ब्रिटेन में 85 हजार लोगों की मौत हो सकती है। अब तक ब्रिटेन में कोरोना वायरस से 41,498 लोगों की मौत हो चुकी है।

सर्दियों में और भी भयानक रूप ले सकता है कोरोना

कोरोना के प्रकोप से छुटकारा पाने की उम्मीद लगाए लोगों के लिए ये खबर और ये जानकारी एक बहुत बड़ा झटका है। क्योंकि ब्रिटेन सरकार के साइंटिफिक एडवाइजरी ग्रुप फॉर इमरजेंसीज (SAGE) ने अपनी रिपोर्ट में कोरोना वायरस के सर्दियों में और भी भयावह रूप लेने की बात कही है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार SAGE का कहना है कि कोरोना की स्थिति ये होगी कि सरकार को एक बार फिर से सारी पाबंदियां लगानी पड़ेंगी। सेज की रिपोर्ट के मुताबिक स्कूलों को फिर से बंद रखना पड़ सकता है। इस रिपोर्ट का उद्देश्य देश को किसी भी हालत के लिए तैयार करना है। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये अनुमान नहीं है, बल्कि विभिन्न स्थितियों का आंकलन है।

ReplyForward

 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!