spot_img

सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर 

बीकानेर


मधुपुर/देवघर। 

मधुपुर थाना क्षेत्र के पनाहकोला मोहल्ले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमे पिता की मौत हो गई. वहीं, पुत्र गंभीर रूप से घायल है. जिसे बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार दुधानी उपरटोला गांव का रहनेवाला 55 वर्षीय हदीश मियां के एक रिश्तेदार के खिलाफ मधुपुर महिला थाने में शिकायत दी गई थी। इसको लेकर थाने में आज एक पंचायत हो रही थी. इसमें दोनों पक्ष के लोग मौजूद थे. हदीश व उसका बेटा भी इसी सिलसिले में आए थे. बातचीत के दौरान पता चला कि गांव का एक व्यक्ति वहां मौजूद नहीं है. उसे लेने हदीश अपने बेटे के साथ बाइक से गांव जा रहा था. उसके बाइक के आगे एक बोरिग गाड़ी जा रही थी. पनाहकोला गांव के पास साइड लेने के चक्कर में बाइक गाड़ी से टकरा गई. हादसे में पिता हदीश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बेटा मो. अजामुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिसे इलाज के लिए पहले अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, बोरिग गाड़ी का चालक मौके पर से फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है. पुलिस गाड़ी के मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

हदीश बढ़ई का काम करता था. उसकी कमाई पर पूरा परिवार आश्रित था. उसकी अचानक हुई मौत के कारण पूरा परिवार सदमे में है.


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!