spot_img

देवघर में ट्रस्ट की जमीन पर अपार्टमेंट किसी हाल में नहीं बनने नहीं दिया जाएगा:डॉ इरफान

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


रांची।

भू-माफिया द्वारा देवघर में ट्रस्ट की अरबों की जमीन पर अवैध तरीके से अपार्टमेंट का निर्माण कराया जा रहा है। इसे किसी भी हाल में होने नहीं दिया जाएगा। ये बातें कही जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने।

दरअसल, देवघर नगर थाना क्षेत्र के पुरंदाहा मोहल्ले में अंत्योदय आश्रम परिवार परार्मश केंद्र ट्रस्ट की जमीन पर भू-माफिया द्वारा अवैध कब्जा और उस जमीन पर अपार्टमेंट निर्माण को लेकर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी, बरही विधायक उमाशंकर अकेला और खिजरी विधायक राजेश कच्छप ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

पत्रकारों से बात करते हुए जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार है और अब भू-माफियाओं का दाल यहां नहीं गलने वाला। उन्होंने कहा कि भू-माफिया द्वारा देवघर में ट्रस्ट की अरबो की जमीन पर अवैध तरीके से अपार्टमेंट का निर्माण कराया जा रहा है। इसे किसी भी कीमत में होने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देवघर में भू-माफिया की दबंगई काफी बढ़ गई है। जिस प्रकार भू-माफिया ने देवघर के पूरनदाहा मोहल्ले में स्थित परिवार परामर्श केंद्र, अंत्योदय आश्रम ट्रस्ट की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमा लिया है, और अपार्टमेंट बनाना चाह रहे हैं, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ट्रस्ट की जमीन को किसी भी सूरत में भू माफिया को लूटने या हड़पने नहीं दिया जायेगा।

विधायक डॉ. इरफान ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद इस मामले को लेकर गम्भीर हैं। जिला प्रशासन को अविलंब आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही गई है। वही जिला प्रशासन ने भी लभरोसा दिलाया है कि जल्द ही मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई किया जाएगा।

दअरसल, ट्रस्ट की जमीन पर पटना के पंचवटी कंस्ट्रक्शन के बिल्डर द्वारा अपार्टमेंट का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध जताया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि विरोध करने पर भू-माफियाओं द्वारा डराया धमकाया जा रहा है। वहीं, विधायक ने स्थानीय लोगों से कहा है कि स्थानीय लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, भू-माफियाओं की दबंगई हेमन्त सरकार चलने नहीं देगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!