spot_img

जेएमएम के दो नेता कोरोना से संक्रमित,सीएम हेमंत ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


रांची ।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के दो नेता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। दोनों नेताओं ने खुद ही ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। दोनों नेताओं ने उन तमाम लोगों से अपनी जांच कराने अपील की है, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आये थे।

जेएमएम के महिला मोर्चा की केंद्रीय अध्यक्ष डॉ. महुआ माजी और बोकारो जिला के झामुमो अध्यक्ष हीरालाल मांझी कोरोना से संक्रमित हो गये हैं।

महिला मोर्चा की नेता डॉ. महुआ माजी ने ट्वीट किया, ‘मैं कोरोना से संक्रमित पायी गयी हूं। पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, उनसे अनुरोध है कि वे भी जांच करवा लें। आप सभी स्वस्थ रहें. सुरक्षित रहें. अपना ध्यान रखें।

बोकारो जिला के झामुमो अध्यक्ष हीरालाल मांझी ने भी ट्वीट कर लिखा, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर होम कोरेंटिन में हूं। मेरा अनुरोध है कि आपमें से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर लें और अपनी कोरोना जांच करवायें।'

डॉ महुआ माजी और हीरालाल मांझी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने दोनों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा, ‘झामुमो परिवार से दो कर्मठ नेता महुआ माजी एवं हीरालाल माझी के कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी है. परमात्मा से आप दोनों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!