spot_img

इनर व्हील का वर्चुअल सावन मिलन,सावन क्वीन बनीं रेणु खेतान


देवघर।

कोरोना काल में उत्सव की धूम भले ही कम हो गयी हैं, लेकिन उत्सव मनाने की खुशियां बरकरार है। सावन माह भी सुहागिनों के लिए खास होता है। इस माह में वो हरी चूड़ियां, मेहंदी और अन्य साज-सज्जा के चीजों का इस्तेमाल कर सजती-सवंरती हैं।

इनर व्हील क्लब देवघर हर साल सावन मिलन का आयोजन करता है। लेकिन, इस साल कोरोना संक्रमण के कारण सावन मिलन मुनासिब नहीं था, इसलिए इनर व्हील ने हमेशा खुश रहने वाली सोच के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये सावन मिलन का आयोजन किया।

सावन के अंतिम सोमवारी पर सोलह श्रृंगार के साथ इनरव्हील के सदस्यओं ने वर्चुअल सावन मिलन का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से मनाया । इंजीनियर अंजू बैंकर के अध्यक्षता में इस सावन मिलन का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न प्रकार के गेम्स ,रूप सज्जा ,परिधान विशेष एवं डांस का कार्यक्रम रखा गया था । जिसमें एक से एक प्रस्तुति देकर इनरव्हील की सदस्यओं ने सभी का मन मोह लिया। 

विभिन्न प्रतियोगिता में पहला स्थान पाकर सावन क्वीन बनी रेनू खेतान। वहीं गेम्स में रीता चौरसिया, रश्मि रंजन झा ,सारिका साह, डॉक्टर एकता रानी,ममता किरण , रेणू खेतान रंजना मुंद्रा,  सीमा  मुंद्रा ,नीलिमा सिन्हा ,अनीता गुप्ता ,आभा मंडल , सोनिका चौधरी ,श्वेता केसरी एवं जूही केसरी ने हिस्सा लिया । जूम मीटिंग की कमान संभाली एडिटर ममता किरण ने एवं गेम्स को कराया डॉ एकता रानी ने ।

कल तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऑप्शनल हुआ करता था । लेकिन आज यह हमारी जरूरत हो गई है, जिससे इस कोरोना काल में भी खुद को खुश रख सकते हैं । और हर में खुश रहना और रखना इनर व्हील बखूबी जनता है। बता दें, कि इनर व्हील क्लब द्वारा कोरोना काल मे सामाजिक कार्य भी किये जा रहे हैं जो काफी सराहनीय है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!