spot_img

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की CBI से जांच कराने की सिफारिश बिहार सरकार ने की

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


नई दिल्‍ली।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार सरकार ने मंगलवार को सीबीआई जांच करने की सिफारिश कर दी है.बिहार सरकार ने परिवार की मांग पर सीबीआई जांच की सिफारिश की है. 

यह कदम बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से कहने के बाद की गई है.इससे पहले, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भी आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की और सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की. जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

वहीं,  बॉम्बे हाईकोर्ट में इस मामले में दायर जनहित याचिका पर सुनवाई आज भारी बारिश के कारण स्‍थगित हो गई है. इस याचिका में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो में स्थानांतरित करने की मांग की गई है.

बिहार सरकार की ओर से सीबीआई जांच की सिफारिश की यह पुष्टि जेडीयू के प्रवक्‍ता संजय सिंह ने की है. 

जेडीयू नेता संजय सिंह ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "निश्चित तौर पर हमारी मांग रही है कि सुशांत की आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है. हम लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. मैं नीतीश जी का आभार व्यक्त करता हूं. आज सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी गई है."

उन्होंने आगे कहा, "बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस का व्यवहार जो रहा है, वो गलत है. अपराधी के गिरेबान तक अब सीबीआई पहुंचेगी. आज सीबीआई जांच की मांग कर दी गई है. ये देश की मांग थी." 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!