spot_img

Emotional photos: Covid-19 की वजह से आखिरी सांसें ले रही मां को देखने अस्पताल की खिड़की पर चढ़ा शख्स


विदेश।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे बेटे की तस्वीर वायरल हो रही है जो Covid-19 की वजह से आखिरी सांसे ले रही अपनी मां की अंतिम झलक पाने के लिए अस्पताल की दीवार पर से चढ़कर खिड़की पर बैठा था। 

दरअसल, यह मामला फिलिस्तीन के बेट अवा का है, जहां मां रस्मी सुवैति का हरबोर्न स्टेट हॉस्पिटल के ICU में इलाज चल रहा था। 73 साल की माँ रस्मी सुवैती को Covid-19 की वजह से आइसोलेशन में रखा गया था। उनका 30 साल का बेटा जिहाद-अल-सुवैती हर रोज रात को हॉस्पिटल के बाहर की दीवार से चढ़कर उनके कमरे की खिड़की के बाहर बैठ जाता था और मां को निहारता रहता था। गुरुवार शाम को भी बेटा खिड़की पर चढ़ा और उसके कुछ देर बाद मां रस्मी का निधन हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार, जब जिहाद की मां कोरोना संक्रमित हुई तब वे ल्यूकेमिया से भी पीड़ित थीं। उनका पांच दिनों तक इलाज चला, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने गुरुवार रात को अंतिम सांस ली थी। जिहाद ने लोकल मीडिया से कहा, मैं, मां को उनके अंतिम पलों में बस निहारता रह गया। मैं कुछ नहीं कर पाया।

ट्वीट

यूनाइटेड नेशन्स के मोहम्मद सफा ने अस्पताल की खिड़की पर चढ़े इस बेटे के तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया और यह फोटो देखते ही देखते वायरल हो गया। जिस किसी ने भी इस तस्वीर को देखा वो इमोशनल हो गए।


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!