spot_img

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को फिर मिली जान से मारने की धमकी,भेजा गया ईमेल


रांची ।

झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी ईमेल के जरिये भेजी गई है, पिछली बार भी ईमेल पर ही धमकी भेजी गई थी।

लगातार मिल रहे ई-मेल से पुलिस प्रशासन भी सकते में हैं। आठ जुलाई को भी धमकी भरा ई-मेल मिला था, लेकिन उसके बारे में अब तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी कि एक बार फिर ई-मेल मिलने से सनसनी फैल गई है। हालांकि, पुलिस अधिकारी इस दूसरे ई-मेल की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

विदेशी सर्वर का इस्तेमाल कर भेजा जा रहा है मेलपिछले दिनों मिले ई-मेल के बाद सीआइडी के निर्देशन पर साइबर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। तब अपराधियों ने ई-मेल कर यह धमकी दी थी कि वे सुधर जाएं नहीं तो परिवार व सहयोगियों सहित उन्हें मार दिया जाएगा। पूर्व में जिन दो ई-मेल आइडी से धमकी दी गई थी, उसके सर्वर का लोकेशन स्वीट्जरलैंड व जर्मनी में था। साइबर थाने की पुलिस ने दोनों ही सर्वर को ई-मेल कर उस सिस्टम के आइपी एड्रेस की जानकारी मांगी थी जो अब तक नहीं मिली है।

धमकी भरे ई-मेल के बाद से ही मुख्यमंत्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अतिरिक्त जवान व अधिकारी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे हैं, ताकि उन्हें किसी तरह का नुकसान न हो। 

हो सकती है किसी की शरारत, जताई जा रही आशंका

लगातार ई-मेल मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि यह किसी की शरारत हो सकती है। पहले भी वीवीआइपी को ई-मेल भेजकर धमकी संबंधित कई मामले आ चुके हैं, जिसमें कोई सच्चाई सामने नहीं आई थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!