spot_img

बेस्ट क्लब अवार्ड से नवाजा गया इनर व्हील क्लब ऑफ देवघर


देवघर।

हर साल की तरह इस साल भी इनरव्हील क्लब ऑफ देवघर डिस्ट्रिक्ट 325 ने 61 क्लबों के बीच में बेस्ट क्लब का अवार्ड प्राप्त किया है।

सत्र 2019- 20 में पूरे सत्र के कार्यों का लेखा-जोखा डिस्ट्रिक्ट 325 में 30 जून तक समाप्त हो जाता है और पूरे वर्ष किए गए कार्यों के आधार पर क्लब के कार्यों का मूल्यांकन करके क्लब को सम्मानित किया जाता है। इसी अवसर पर देवघर इनरव्हील क्लब ने फिर से अवार्ड की झड़ी लगा दी और 8 अवार्ड प्राप्त किए।

क्लब

इनरव्हील की अध्यक्ष सारिका साह सत्र ( 2019- 20) की अध्यक्षता में उन्होंने क्लब को बेस्ट क्लब का अवार्ड दिलवाया और खुद भी बेस्ट प्रेसिडेंट का अवार्ड प्राप्त किया।
साथ ही साथ अपनी बहुमुखी क्रियाकलापों की वजह से डायनामिक प्रेसिडेंट का अवार्ड भी उन्हें मिला।

इसके अलावा इंजीनियर अंजू बैंकर जी को भी बेस्ट सेक्रेटरी का अवार्ड मिला। डिस्टिक सेक्रेट्री पूनम ठाकुर ने इंजीनियर अंजू बैंकर के प्रयासों और चेष्टा की काफी तारीफ की।

रेनू खेतान को भी एफिशिएंट एडिटर का अवार्ड मिला। 

इसके अलावा एप्रिसिएशन अवार्ड चार कैटेगरी में मिला-
इनरव्हील स्कूल की काफी सराहना की गई । इसके अलावा इनरव्हील फॉरेस्ट डेवलपमेंट प्लान ,इनर व्हिल ब्रांडिंग एवं विलेज एडॉप्शन की भी भूरी भूरी प्रशंसा हुई । साथ ही साथ कोरोना काल में इनरव्हील द्वारा किये गए कार्यों के लिए भी क्लब को काफी सराहा गया। 

डिस्ट्रिक्ट सेरेमनी का आयोजन ऑनलाइन किया गया था। जिसमें डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सरिता प्रसाद और पास्ट एसोसिएशन प्रेसिडेंट ममता गुप्ता के द्वारा इनर व्हील क्लब ऑफ देवघर की काफी प्रशंसा हुई। देवघर क्लब ने एसोसिएशन प्रेसिडेंट के गोल को काफी हद तक पूरा करने का प्रयास किया था। इसमें क्लब की सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!