spot_img

रंगदारी न देने पर राइस मिल मालिक से मारपीट व छिनतई

Reported By: दीपक मिश्रा 

मधुपुर/देवघर। 

मधुपुर के जाने-माने व्यवसायी व सिंघानिया राइस मिल के मालिक बप्पी सिंघानिया के साथ अपराधियों द्वारा रंगदारी माँगने व नही देने पर जानलेवा हमला करने और छिनतई का मामला प्रकाश में आया है। इस संबध में बप्पी सिंघानिया ने तीन नामजद और 25 अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। शिकायत मिलते ही पुलिस तीन आरोपी को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

   tridev

घटना के सम्बंध में बप्पी सिंघानिया ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के भेड़वा गांव में उनका चावल का मिल है। सुबह उन्हें सूचना मिली की कुछ लोगों ने फैक्ट्री का मुख्य द्वारा जबरन बंद करा दिया है। यहां आने-जाने वाली गाड़ियों व लोगों को जबरन रोका जा रहा है। सूचना मिलने पर वे फैक्ट्री पहुंचे तो देखा कि करीब वहां दो दर्जन लोग फैक्ट्री के मुख्य द्वार को बंद करे खड़े हैं। उन्हें वहां से हटने को कहा तो उन लोगों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। फैक्ट्री के मजदूरों ने बड़ी मुश्किल से उनकी जान बचाई। मारपीट करने वाले लोगों ने कहा कि फैक्ट्री चलाना है तो रंगदारी देना पड़ेगा। पैसा नहीं दिया तो फैक्ट्री बंद करा देंगे। मारपीट के दौरान उनके गले से किसी ने चेन छीन ली।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और तीन आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं इस घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने का पुलिस प्रयास कर रही है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। 


ऑनलाइन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!