spot_img

नई Kia Carnival डिलीवरी के दौरान ही शोरूम पर हुई दुर्घटनाग्रस्त,देखें वीडियो…


 

किसी भी व्यक्ति का अपने लिए कार खरीदना बहुत ही खास पल होता है। अब इसे शौक कहें या ज़रूरत इसे पूरा करने के लिए लोग डीलरशिप पर जाते हैं और अपने सपनों को पूरा करते हैं, लेकिन कई बार डीलरशिप पर ही कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो owner को परेशान कर जाती है।

अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जब किआ कार्निवल शोरूम में ही क्रैश हो गई है। हालांकि, मामला भारत के किस जगह का है? फिलहाल अभी इसकी लोकेशन कन्फर्म नहीं हो सकी है, लेकिन वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक व्हाइट कलर की कॉर्निवाल शोरूम से बाहर निकलती है और गेट से जाकर सीधे दीवार से टकरा जाती है।

वीडियो की शुरूआत में देखा जा सकता है कि एक डीलरशिप कर्मी कार के ग्राहक को इस नई एमपीवी के सभी स्विच और कंट्रोल की जानकारी देता है। जबकि एक अन्य व्यक्ति मोबाइल से इस खूबसूरत पल को वीडियो में कैद भी कर रहा होता है। तभी शो रूम के गेट पर ही ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो देता है और जोरदार टक्कर सामने दीवार में लग जाती है। जिस वजह से यह डिलवरी ग्राहक के लिए दुःस्वप्न बन जाता है। इसके बाद डीलरशिप के कर्मचारी और गार्ड भी कार के पास पहुंच जाते हैं।
हालांकि, अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी है और सामने का एयरबैग तैनात था।

ऐसी परिस्थिती में हमारा मानना है कि डिलेवरी लेते समय या कार चलाते वक्त किसी ऐसे ड्राइवर को साथ में रखा जाना चाहिए, जिसे कार चलाने का अच्छा अनुभव हो, तभी इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है।

भारत में किआ कार्निवल किआ मोटर्स की एक प्रीमियम एमपीवी है। ग्राहकों के लिए यह एमपीवी प्रीमियम , प्रेस्टीज और लिमोसिन तीन वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत क्रमशः 24.95 लाख रुपए, 28.95 लाख रुपए और 33.95 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!