spot_img

देवघर में मिले 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ 


देवघर।

देवघर में रविवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पुष्टि हुई है. सभी मरीज़ प्रवासी मज़दूर हैं. संक्रमित मरीज़ सारठ प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले है. 

देवघर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी नैंसी सहाय द्वारा जानकारी दी गई कि सारठ प्रखंड अंतर्गत 11 प्रवासी श्रमिकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की जानकारी के बाद  सभी मरीज़ों को बेहतर ईलाज के लिए क्वारंटाइन सेंटर से माँ ललिता हॉस्पिटल में बने आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।

जानकारी हो कि सभी प्रवासी श्रमिक दिल्ली से देवघर लौटे थे। वर्तमान में रिपोर्ट के आने बाद अब तक कोरोना से संबंधित कोई भी प्राथमिक लक्षण इन सभी मरीजों में नही दिखा हैं। साथ ही वर्तमान समय में मरीज की स्थिति बिल्कुल स्थिर बनी हुई है।

डीसी ने जिले के तमाम लोगों से आग्रह किया है कि अफवाहों पर न ध्यान देते हुए जिला प्रशासन की मदद करें। मास्क का इस्तेमाल ज़रूर करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखें।

बता दें कि झारखंड में रविवार को अब तक 61 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. इनको मिलाकर झारखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 2089 हो गया है. नये मरीजों में खूंटी से 1, गुमला से 7, बोकारो से 7, गिरिडीह से 6, पश्चिमी सिंहभूम से 2, पूर्वी सिंहभूम से 10, गोड्डा से 7, देवघर से 11, रांची से 2, कोडरमा से 2, हजारीबाग से 4, रामगढ़ से 2 और लोहरदगा से 1 व्यक्ति शामिल हैं.  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!