spot_img

मधुपुर में बढ़ा बदमाशों का तांडव , स्कूल में चोरी तो शिक्षक के साथ लूट


मधुपुर/देवघर।

देवघर जिले के मधुपुर में इन दिनों बदमाशों का तांडव बढ़ गया है. बेलगाम बदमाश स्कूल व शिक्षकों को अपना निशाना बना रहे हैं. ताज़ा मामला मधुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मथुरा, मुस्लिम टोला का है. 

जहां  मुस्लिम टोला के उत्क्रमित विद्यालय में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गयी. उत्क्रमित विद्यालय के प्रधानध्यापक शमी अहमद ने मधुपुर थाना में इस बावत लिखित शिकायत दी है। जिसमे उन्होंने कहा है कि आज जब वो विद्यालय गए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है, अंदर प्रवेश करने पर खाना बनाने का बर्तन, गैस सिलिंडर और स्कूल के कागजात गायब थे। जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गयी. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बता दें कि अभी दो दिन पहले ही इसी मथुरा गाँव में शिक्षक के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था.उत्क्रमित उच्च विद्यालय पन्दुआतु  सारठ स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अहसन जमील जब स्कूल से अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें मथुरा मोड़ के पास हथियार के बल पर मोटरसाइकिल व मोबाईल की छिनतई कर ली. इतना ही नहीं शिक्षक के साथ मारपीट भी की गयी थी. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!