spot_img
spot_img

तीन दिन पहले गायब हुई युवती की नदी में मिली लाश, बस्ती वालों ने जमकर कटा बवाल

Reported By: मनमन पांडेय

जमशेदपुर।

जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर थाना अंतर्गत सालडीह बस्ती के संजय नगर की रहने वाली 18 वर्षीय युवती का शव खरकई नदी में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. उधर आक्रोशित लोगों ने टाटा-सरायकेला मुख्य सड़क को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया और टायर जलाकर गुस्से का इजहार किया।

आपको बता दें कि तीन दिन पहले अचानक युवती घर से गायब हो गई थी। युवती के गायब होने की सूचना परिवार वालों ने स्थानीय थाना को दी, लेकिन आरोप है कि स्थानीय थाना ने कोई तत्परता नहीं दिखाई। बस्ती के लोग लगातार आसपास के क्षेत्रों में युवती को ढूंढ रहे थे । एक रोज पहले गायब युवती का चप्पल और कपड़ा खंडहर नुमा स्कूल में मिला । उसके बाद परिवार के लोगों को आशंका हुई कि कोई अनहोनी हो गया है। उसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की । उधर अचानक खरकई नदी में शव मिलने की खबर मिलते ही बस्ती के लोग नदी पहुंचे। जैसे ही शव की खबर पुलिस को लगी मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही, पुलिस के कार्य प्रणाली और शव लेने को लेकर बस्ती वासियों ने टाटा-सरायकेला चाईबासा मुख्य सड़क को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया और टायर जलाकर गुस्से का इजहार किया। उधर सड़क जाम देख मौके पर पुलिस पहुंची और जमकर लाठियां भांजी ।

इधर, बस्ती के लोगों की मांग है कि पूरे घटना का पर्दाफाश हो, आरोपी को अविलंब गिरफ्तार करें और थाना प्रभारी पर कानूनी कार्रवाई हो ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!