spot_img

TikTok स्‍टार बाबा जैक्‍सन बने ‘एंटरटेनर नंबर 1’ , जीता एक करोड़ का इनाम

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


जोधपुर।

राजस्‍थान के बाबा जैक्‍सन उर्फ युवराज लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार बाबा जैक्सन ने लॉकडाउन में ऑनलाइन रियलिटी शो में हिस्सा लेकर एंटरटेनमेंट नंबर वन का खिताब अपने नाम कर लिया है.

लॉकडाउन के दौरान फ्लिपकार्ट ने एंटरटेनर नंबर 1 कॉम्पिटीशन शुरू किया था. इस प्रतियोगिता में हर हफ्ते एक विजेता को 10 लाख का इनाम और विनर को 1 करोड़ रुपये का इनाम मिलना था. बाबा जैक्‍सन ने यह कॉम्पिटीशन जीतते हुए 1 करोड़ रुपये कर राशि अपने नाम की है. फ्लिपकार्ट का एंटरटेनर नंबर वन खिताब जीतने वाले बाबा जैक्‍सन अपने डांस वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

महानायक अमिताभ बच्‍चन भी बाबा जैकसन के वीडियो की तारीफ कर चुके हैं.

वरुण धवन ने बाबा जैक्‍सन की तारीफ करते हुए कहा है,' हम सभी अपने घर पर हैं, यह पहला शो था जिसे मैंने होस्ट किया था. मैं जानता हूं कि आप किन संघर्षों से गुजरे हैं. आप 8 हफ्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं. मेरी इच्छा है कि मैं व्यक्तिगत रूप से मुश्किल समय में आऊं और बधाई दूं. शुभकामनाएं."

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी बाबा जैक्‍सन के वीडियो की तारीफ कर चुके हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए युवराज सिंह ने बताया कि उनके पिता एक मजदूर हैं और वह घरों में टाइल्‍स लगाते हैं. उन्‍होंने बताया कि, उन्‍होंने डांस कहीं से सीखा नहीं है. फिल्‍म मुन्‍ना माइकल में टाइगर श्रॉफ को देखकर उन्‍होंने डांस करना शुरू किया. प्रभुदेवा उनकी प्रेरणा है. उन्‍हें यह डांस सीखने में पांच महीने लगे. युवराज ने बताया कि पहले ऐसे ही छत पर जाकर वीडियो बनाते थे. इसके बाद जब वह अच्‍छा करने लगे तो उसे टिक टॉक पर अपलोड करने लगे।

अमिताभ बच्‍चन और रिति‍क रौशन के कमेंट को लेकर बाबा जैकसन ने कहा कि वह यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि इतने बड़े सेलीब्रिटीज उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!