spot_img

मृतक के भाई से थी रंजिश, आकाश यादव अपहरण सह हत्याकांड में चार आरोपी गिरफ्तार


देवघर।

शनिवार को कुंडा थाना क्षेत्र निवासी किशोर अकाश यादव की लाश पुलिस ने सारवां थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल से बरामद की थी। किशोर आकाश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मामले में एसपी पियुष पांडेय के निर्देश पर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित छापेमारी टीम पुलिस ने घटना में संलिप्त चार आरोपियों को दबोच लिया है।

देवघर पुलिस ने मृतक के भाई मौसम यादव के फर्द बयान पर अपहरण और हत्या के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है । हत्या की वजह मृतक के भाई के साथ आरोपियों की आपसी रंजिश बताई जा रही है। बताया जा रहा कि घटना के 2 दिन पहले भी मृतक के भाई और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था। जिससे रोष में आकर आकाश का अपहरण कर उसकी हत्या अभियुक्तों ने कर दी।

गिरफ्तार चारों आरोपियों में सौरभ श्रृंगारी, सोनू नरौने, सागर मिश्रा और अकाश कुंजीलवार शामिल है। गिरफ्तार चारों युवकों का अपराधिक इतिहास भी रहा है । वहीं एक अभियुक्त प्रीतम जयसवाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चारों के पास से पुलिस ने कांड में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, एक पिस्टल , जिंदा गोली और पांच मोबाइल बरामद किए हैं। वहीं घटनास्थल से फायर किया हुआ एक खोखा भी बरामद हुआ है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!