spot_img

जलापूर्ति का ले रहे हैं लाभ और नहीं कराया है संयोजन, तो हो जाएं सावधान!

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


देवघर। 

देवघर नगर आयुक्त शैलेन्द्र कुमार लाल द्वारा जानकारी दी गयी है कि देवघर नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत वैसे उपभोक्ता जो अभी तक जल नल संयोजन से संबंधित वैध प्रक्रिया के तहत अपना संयोजन कार्य नहीं कराये है और जल नल (जलापूर्ति) का लाभ ले रहे है, वैसे सभी उपभोक्ताओं को आम सूचना के माध्यम से निदेशित किया जाता है कि ऐसे सभी लोग अपना-अपना जल नल संयोजन का नियमितिकरण वैध प्रक्रिया के तहत एक सप्ताह के अन्दर कराना सुनिश्चित करेंगे। साथ हीं ससमय भुगतान के अलावे यूजर चार्ज भी एक महीना का देय होगा। 

इसके अलावे निमित देवघर नगर निगम द्वारा गठित टीम आपके समक्ष डोर टू डोर जाकर नियमितिकरण के कार्य के क्रम में आप सभी अपना अपेक्षित सहयोग करेंगे। साथ हीं उपरोक्त के आलोक में वैसे सभी उपभोक्ताओं को अनियमित जल संयोजन को नियमित करने का अन्तिम अवसर प्रदान किया जा रहा है। जिसमें 5250/- रूपये को चार किस्तों पर लेने का निर्णय लिया गया है।

ऐसे में वैसे सभी उपभोक्ता को अन्तिम अवसर प्रदान करते हुए DDC द्वारा निदेशित किया जाता है कि अनियमित जल नल संयोजन को वैध (नियमित) करा लें, अन्यथा जांच के क्रम में दोषी पाये जाने पर झारखण्ड नगरपालिका अधिनियम 2011 के सुसंगत धारा 208 के अन्तर्गत दंडित किये जायेंगे।


 Lg                           

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!