spot_img
spot_img

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लूटपाट का सरगना गिरफ्तार

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा


गोड्डा। 

जिले के देवडांड थाना क्षेत्र में विगत 16 मार्च को ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 64 हजार के लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा .हालांकि लूटकांड 
में शामिल पांच अभियुक्तों में से सिर्फ एक ही पकड़ में आया बाकी चार अपराधकर्मी अभी गिरफ्त से बाहर हैं .गिरफ्तार अपराधकर्मी सलमान अंसारी के पास से दो देसी कट्टा ,तीन जिन्दा कारतूस ,संचालक की मोबाइल और कुछ नगदी भी बरामद हुई है .

देवडांड़ थाना क्षेत्र के राजदाहा मिशन के समीप बीते 16 मार्च को फाइनेंस कंपनी सीएचपी के कर्मी विश्वनाथ महतो के साथ 64 हजार रुपये की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में मुख्य सरगना सलमान अंसारी को गिरफ्तार किया है, जो पोड़ैयाहाट के बांझी का रहने वाला है। पुलिस ने सलमान की निशानदेही पर दो देसी कट्टा, तीन जिदा कारतूस, लूटा गया मोबाइल व नकदी करीब 12 हजार रुपये सहित बिना नंबर की ग्लैमर बाइक बरामद किया है। वही कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पुलिस गिरफ्त में आया सलमान अंसारी करीब डेढ़ वर्ष गोड्डा जेल में रहा था। 20 दिन पूर्व ही वह जेल से छूट कर बाहर आया था।  

एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि देवडांड़ थाना क्षेत्र राजदहा मिशन के पास दो मोटरसाइकिल सवार पांच अपराधियों ने सीएचपी कर्मी विश्वनाथ महतो को मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर 64 हजार नगद व अन्य अन्य सामान लूट ली थी। इसको लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में चार स्पेशल टीम का गठन कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस टीम ने देवडांड़ थाना के बांझी से सलमान अंसारी को हथियार व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया। चार अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस दौरान बांसमुंडी के एक घर से एक देसी कट्टा व जिदा कारतूस बरामद किया गया है जबकि बांझी से एक देसी कट्टा व एक गोली सहित घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की गई।


विनायक

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!