spot_img

बिना लाव-लश्कर के मंत्री बन्ना गुप्ता पहुंचे एमजीएम कॉलेज, किया औचक निरीक्षण

Reported by: मनमन पांडे 

जमशेदपुर।

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एमजीएम हाॅस्पिटल एंड कॉलेज का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. बगैर किसी सुरक्षा के बीच प्राइवेट गाड़ी से स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एमजीएम कॉलेज पहुंचे. और जायजा लिया. 
मंत्री के काॅलेज पहुंचते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य कर्मी अलर्ट मोड में आ गये. कई फाइलों को मंत्री ने बारिकी से जांचा. मेडिकल स्टूडेंट्स से बातचीत की. काॅलेज परिसर का बारिकी से जांच किया. 
मंत्री ने कहा कि छात्रों को कोई असुविधा न हो, उसको लेकर वन टू वन छात्रों से बात की गयी है. छोटी-छोटी समस्याएं हैं, जिसे दूर किया जायेगा. काॅलेज में साफ-सफाई को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश काॅलेज प्रबंधन को मंत्री ने दिया. 
मंत्री ने 500 बेड का अस्पताल निर्माण का जायजा भी लिया. नर्सिंग हाॅस्टल का भी समीक्षा किया. सभी पहलुओं को देखते हुए मंत्री ने कहा कि खामियों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. कुछ कमियां हैं, उसे दूर करने का निर्देश दिया गया है. ताकि किसी को भी कोई समस्याएं न हो. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी पैसे पर कार्य करने वाले अधिकारी या कर्मी अगर कार्य में कोताही बरतते हैं तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.


सुधा हॉस्पिटल

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!