spot_img

बेकाबू कार ने आठ महिलाओं को रौंदा, चार की मौत,चार घायल 

Railway ने Odisa Train Accident की CBI जांच की सिफारिश की

Deoghar: मारपीट को लेकर मामला दर्ज

Deoghar: छत ढलाई के दौरान गिरा मजदूर, जख्मी


जमशेदपुर।

रांची-टाटा राष्‍ट्रीय राजमार्ग-33 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें चार की मौत हो गई। हादसा सरायकेला-खरसावां जिले के चौका थाना इलाके के झाबड़ी गांव में हुआ। जहां एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़ी आठ महिलाओं को रौंद दिया।

हादसे में  चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में तीन महिलाएं और एक लड़की शामिल है। मृतक और घायलों में कुछ झाबड़ी की तो कुछ दूसरे गांव की रहने वाली बताई जा रही जी झाबड़ी गांव अपने रिश्‍तेदार के घर पहुंची थी। मृतकों में दो सगी बहने भी शामिल हैं। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार रांची की ओर से तेज़ रफ़्तार में आ रही थी। इसी बीच सडक किनारे खड़ी महिलायों को रौंदते हुए आगे तेज़ी से बढ़ गयी.

इधर, दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग दौड़े और घायल को निकट के अस्‍पताल पहुंचाया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण मुआवजा की मांग करने लगे। 

दुर्घटना की सूचना के बाद चांडिल के अनुमंडल पदाधिकारी डॉ विनय कुमार, पुलिस उपाधीक्षक धीरेंद्र कुमार बंका, प्रखंड विकास पदाधिकारी और चौका व चांडिल के थाना प्रभारी सदल-बल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। जाम की वजह से सड़क पर वाहनों का परिचालन बंद रहा और दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। 


नारायण डेंटल

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!