spot_img

बच्चों को परीक्षा देने में न हो कठिनाई, स्कूली बसों को आवागमन की अनुमति


देवघर।

29 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन को लेकर सुरक्षा व विधि व्यवस्था के दृष्टिकोण से देवघर शहर के परिभ्रमण के दौरान विभिन्न चौक-चौराहों को कुछ समय के लिए बंद किया गया है।

ऐसे में उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी नैन्सी सहाय ने कल होेने वाले केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षा को देखते हुए शहर के बंद किये गए रास्तों से संबंधित स्कूलों के स्कूली बसों व बच्चों के आवागमन के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया है, ताकि स्कूली बच्चों को परीक्षा देने के लिए जाने या आने में किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े। साथ हीं स्कूली बसों को विशेष सिक्योरिटी चेक प्रोटोकोल के अनुरूप जाने के अनुमति दी जायेगी। 

इस दौरान राष्ट्रपति के परिभ्रमण के दौरान बंद किये गए रास्तों को लेकर वैकल्पिक रास्तों का रूट चार्ट भी जारी किया गया है, ताकि शहरवासियों को ट्रैफिक या अन्य समस्याओं का सामना न करना पड़े।

उपायुक्त नैन्सी सहाय ने सभी शहरवासियों से अपील करते हुए कहा है कि प्रोटोकोल व सुरक्षा के मद्देनजर कुछ चौक-चौराहों को कुछ समय के लिए बंद किया गया है। ऐसे में आप सभी अपने आवागमन को लेकर वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करते हुए जिला प्रशासन का सहयोग करें।       


brewbakes

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!