spot_img

12 और 13 फरवरी को लगेगा निःशुल्क कैंसर जांच शिविर


देवघर।

देवघर एसडीएम विशाल सागर के द्वारा मारवाड़ी युवा मंच एवं संकल्प शाखा की ओर से प्राप्त आवेदन के आलोक में 12 और 13 फरवरी को बाजला चौक के समीप ओएसीस गार्डेन में निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन करने की अनुमति दी गयी है। साथ ही निदेशित किया गया है कि निःशुल्क कैंसर जांच शिविर के आयोजन के दरम्यान विधि व्यवस्था का समुचित ध्यान रखा जाय और इस बात का ध्यान रखा जाय कि शिविर में आने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की कठिनाईयों का सामना न करना पड़े। 

इसके अलावा निदेशित किया गया है कि शिविर में आने वाले लोगों की सुविधा को लेकर उनके द्वारा कैम्प के अंदर व बाहर पर्याप्त संख्या में भोलेन्टियर प्रतिनियुक्त किया जाय और शिविर के बाहर वाहन पार्किंग की भी समुचित व्यवस्था की जाय, ताकि वहां यातायात व्यवस्था किसी प्रकार से बाधित न हो। साथ हीं अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा सभी जिलावासियों से आग्रह किया गया है कि वे अपने सगे-संबंधियों के साथ-साथ अपने आस-पास के लोगों को भी इस निःशुल्क जांच शिविर की जानकारी दे, ताकि लोग जांच शिविर में जाकर अपना निःशुल्क कैंसर जांच करा सकें। 

गौरतलब है कि मारवाड़ी युवा मंच एवं संकल्प शाखा की ओर से दिनांक 12 और13 फरवरी को सुबह 9 बजे से संध्या 4 बजे तक बाजला चौक के समीप ओएसीस गार्डेन में निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।  इसको लेकर जैन मंदिर के निकट मारवाड़ी युवा मंच के कार्यालय में पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न एक बजे तक और शाम 4 बजे से 7 बजे तक रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है, जिसके लिए पंजीयन शुल्क 100 रूपये निर्धारित है। इसके तहत कोई भी व्यक्ति पंजीयन शुल्क की राशि 100 रूपये जमा कर कैंसर स्क्रीनिंग वैन में निःशुल्क कैंसर जांच कराने के लिए अपना पंजीयन कराकर निर्धारित तिथि को जांच करा सकते हैं। 


गुरुकुल

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!