spot_img

पत्रकार विकास कुमार की पहली पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि


देवघर।

पटेल चौक के समीप पत्रकार विकास कुमार को जिला के बुद्धिजीवी वर्ग और पत्रकार बन्धुओं द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। गौरतलब है कि पिछले वर्ष चार फरवरी 2019 को विकास का ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया था।

विकास की मौत की पहली पुण्यतिथि पर मंगलवार को पटेल चौक पर जिला पत्रकार संघ द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जहां, जिले की डीसी, डीपीआरओ और तमाम मीडिया बंधुयों के साथ बुद्धिजीवियों ने विकास को श्रद्धांजलि अर्पित की।  इस दौरान उपायुक्त नैन्सी सहाय ने स्व0 विकास कुमार को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए ईश्वर से उनके आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की। पत्रकार बंधुओं और मौजूद अन्य लोगों ने भी विकास कुमार की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। 

विकास

मौके पर उपायुक्त द्वारा जानकारी दी गई कि इनके परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए सचिव, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, झारखण्ड, राँची के पास आवेदन भेजा गया है और हम सभी उम्मीद करते हैं कि इसके तहत इनके परिवार को आर्थिक सहायता मिल पायेगी। इस दौरान सभी ने एक मिनट का मौन रखकर विकास कुमार की आत्मा की शान्ति के लिए भगवान से प्रार्थना की। 

विकास

मौके पर जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रवि कुमार के साथ-साथ जिले के सभी मीडिया संस्थानों के पत्रकार बन्धुओं और बुद्धिजीवियों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!