spot_img

नंदन पहाड़ को प्लास्टिक मुक्त बनाएगा देवघर फोटोग्राफर एसोसिएशन,नई कार्यकारिणी का निर्णय


देवघर।

DPA (देवघर फोटोग्राफर एसोसिएशन) के नई कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक नंदन पहाड़ में आयोजित की गई। 

बैठक नवनिर्वाचित अध्यक्ष बैद्यनाथ वर्मा, उपाध्यक्ष कुलदीप पंडित ,सचिव नकुल खवाड़े, उप सचिव बम भोला झा ,कोषाध्यक्ष मनोरंजन सिंह ,उप कोषाध्यक्ष दिनेश रवानी, मीडिया प्रभारी विजय पांडे, संरक्षक चंद्रकिशोर पोद्दार के नेतृत्व में हुई, जिसमे डीपीए के आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई। जिसमें मुख्य बिंदुओं पर चर्चा की गई ।

सर्वप्रथम संगठन का अधिक से अधिक विस्तार किया जाए अधिक से अधिक लोगों को इसमें जोड़ा जाए संगठन के माध्यम से नई-नई तकनीकें फोटोग्राफरों के बीच बताया जाए. इसको लेकर कार्यशाला का आयोजन किया जाए, साथ ही संगठन के द्वारा विभिन्न सामाजिक कार्य करने का भी निर्णय लिया गया।

जिसके तहत इस रविवार को नंदन पहाड़ की सफाई कर उसको पलास्टिक मुक्त करने की कोशिश की जायेगी । इसके तहत जहां सदस्यों द्वारा पहाड़ के ऊपर बिखरे प्लास्टिकों को एकत्रित किया जाएगा, वही पहाड़ पर आने वाले लोग व दुकानदारों से प्लास्टिक का उपयोग न करने की विनती की जाएगी।

संगठन विस्तार के लिए चार सदस्यीय कमिटी का गठन किया गया, जिसका दायित्व संगठन महामंत्री के रूप में पप्पू गुप्ता, राजा मिश्रा, नवीन सिंह, व राजेश जयसवाल को सौंपी गई ,

आज की इस बैठक का अध्यक्षता राजेश जायसवाल ने किया। जिसमें कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चाएं की गई. बैठक में उपस्थित अन्य वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आनंद मोहन, संजय गुप्ता एवं चंद्रशेखर पोद्दार ने नए सदस्यों को आई कार्ड एवं सर्टिफिकेट का वितरण किया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!