spot_img

बाबाधाम पूजा करने आया बच्चा बस स्टैंड से हुआ गायब, हंगामा


देवघर।

देवघर बाबाधाम पूजा करने आए एक बच्चे के गायब होने का मामला सामने आया है ।बच्चे के गायब होने पर कांवरियों ने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और प्रशासन से बच्चे की जल्द से जल्द बरामदगी की मांग की है ।

बताया जा रहा है कि नेपाल से कांवरियों का जत्था बाबाधाम पूजा अर्चना करने आया था ।पूजा के बाद लौटने के क्रम में शनिवार रात कांवरिया बस स्टैंड परिसर में आराम कर रहे थे । बच्चा भी अपने परिजनों के साथ ही था । मौसम खराब होने के कारण बस में परिजन कुछ देर के लिए गए । इसी बीच परिजनों के ज़रा सा हटते ही बच्चा गायब हो गया ।बच्चे की उम्र 7 से 8 साल बताई जा रही है । इधर घटना के बाद परिजनों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और सड़क जाम किया ।
परिजनों का कहना है कि बच्चे का अपहरण हुआ है। ऐसे में यहां प्रशासन द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई जिस वजह से ये घटना हुई है ।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही sdpo विकासचन्द्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और कांवरियों को समझा-बुझाकर शांत कराया । उन्होंने कहा कि बच्चे की बरामदगी के लिए तमाम कोशिशें की जा रही है। आसपास के जिलों में भी सूचना दे दी गई है। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाए इसके लिए तमाम कोशिश जारी है ।

घटना के बाद बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। साथ ही प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी देखा जा रहा है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!