spot_img
spot_img

व्यवसायी की हत्या के विरोध में मधुपुर बंद, गोलबंद हुए नगरवासी, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Reported by:एजाज अहमद 

मधुपुर/देवघर।

मधुपुर के व्यवसायी अनिल खेड़िया की निर्मम हत्या के विरोध में मधुपुर चेंबर्स ऑफ कॉमर्स समेत अन्य संगठनो द्वारा मधुपुर बाजार को बंद कराया गया. लगातार व्यापारियों के साथ लूट, डकैती  हत्या जैसी संगीन अपराध के विरोध में लोग सड़क पर उतर आयें है. पुलिस प्रशासन द्वारा अब तक किसी भी मामले का उद्भेदन नहीं किये जाने से अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. व्यवसायी वर्ग डरे सहमे है.

गत 28 दिसम्बर 2018 को मधुपुर थाना क्षेत्र के नैयाडीह धमनी के रहने वाला मोटर पार्टस व्यवसायी मोफीज आलम की हत्या की गुत्थी पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पायी है. हत्या के कुछ माह बाद खुलेआम बेखौफ हथियारबंद अपराधियो ने पनाहकोला रोड स्थित एक बाईक शो रूम के संचालक पर गोली चलाया था. हालांकि शो रूम संचालक गुड्डू की जान बच गयी थी. इन सभी घटनाओं की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नही पायी थी कि दूसरी घटना में मधुपुर के सरदार पटेल रोड का रहने वाला व्यवसायी अनिल खोड़िया की निर्मम हत्या कर दी गई. अनिल का शव पश्चिम बंगाल के मैथन डैम से बरामद किया गया है. अनिल तीन जुलाई को देर शाम से लापता थे. 

आये दिन बढ़ते अपराध एवं पुलिस प्रशासन की कार्यशैली के खिलाफ शहरवासी गोलबंद नज़र आ रहे है. घटना को लेकर लोगों ने अविलंब अपराध में दोषी की गिरफ्तारी की मांग किया है. वहीं शहर मे सीसीटीवी कैमरा लगाये जाने की भी मांग प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से लोगों की  है. 


Gurukul

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!