spot_img
spot_img

बाबानगरी में धूमधाम से मना अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस,आम व ख़ास ने योग कर दिया निरोग रहने का सन्देश

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Reported by:मनीष दुबे  [Edited by:शबिस्ता आज़ाद ]

देवघर। 

दुनिया भर में आज 5वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इस अवसर पर बाबानगरी में भी योग दिवस समारोह का आयोजन किया गया. 

योग का मुख्य कार्यक्रम के.के इन स्टेडियम में आयोजित किया गया. यहां सूबे के मंत्री राज पलिवार ने मुख्य अतिथि के तौर पर और स्थानीय विधायक नारायण दास ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की. देवघर जिले के डीसी राहुल सिन्हा और एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के अलावा तमाम प्रशासनिक, पुलिस पदाधिकारी और कई विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे और सभी ने योग किया.

करीब डेढ़ घंटे तक आयोजित हुए इस कार्यक्रम में योग की बारीकियों के बारे में बताया गया और लोगों ने योगाभ्यास किया. कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य लोगों ने योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने का लोगों से आह्वान किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व स्कूली बच्चे मौजूद थे.

समारोह के दौरान मंत्री राज पलिवार ने कहा कि 5वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड की धरती पर योग कर निरोग रहने का सन्देश दिया है जो हम सभी के लिए गौरव की बात है. मंत्री ने तमाम झारखण्ड व देश वासियों से योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की अपील की, उन्होंने कहा कि स्वस्थ्य रहने के लिए प्रतिदिन योग जरूरी है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!