spot_img
spot_img

सदर अस्पताल देवघर में कार्यरत डाॅ0 निवेदिता के विरुद्ध कार्रवाई


देवघर।

उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी राहुल कुमार सिन्हा ने सदर अस्पताल देवघर में कार्यरत डाॅ0 निवेदिता और ए.एन.एम के विरूद्ध कार्य के प्रति लापरवाही/अनुशासनहिनता के आरोप में विभागीय कार्रवाई संचालित किये जाने की अनुशंसा की है।

सदर अस्पताल, देवघर में प्रसूता सुनिता देवी की मौत से संबंधित प्रकाशित खबर के आलोक में 20 अप्रैल 2019 को उप विकास आयुक्त, देवघर की अध्यक्षता में असैनिक शल्य चिकित्सक-सह-मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, देवघर निर्देशक, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण, देवघर एवं जिला भू अर्जन पदाधिकारी, देवघर सदस्य के रूप मेें जांच दल का गठन कर सम्पूर्ण घटनाक्रम की जांच करायी गयी। जांच टीम के सदस्यों द्वारा संयुक्त रूप से समर्पित जांच प्रतिवेदन अधोहस्ताक्षरी को समर्पित कराया गया। 

ऐसे में जांच प्रतिवेदन के आधार पर उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने सदर अस्पताल, देवघर में उक्त तिथि को ऑन ड्यूटि एएनएम, चिकित्सक डाॅ0 निवेदिता कुमारी के विरूद्ध कार्य के प्रति लापरवाही/अनुशासनहिनता के आरोप में विभागीय कार्रवाई संचालित करना सुनिश्चित करने का निदेश दिया है।

साथ हीं डाॅ0 निवेदिता कुमारी को अविलम्ब सदर अस्पताल, देवघर से प्रतिनियुक्ति समाप्त करते हुए सीएचसी, पालोजोरी में पदस्थापित किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!