spot_img

बैंक में पैसा जमा करने के लिए भर रहा था फॉर्म, तभी 1.5 लाख लेकर चम्पत हुए युवक

Reported by:बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार पीएनबी शाखा में पैसे जमा करने गये युवक से डेढ लाख रुपये लेकर दो युवक चम्पत हो गए. हांलाकि दोनों युवको के तस्वीर बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई। वही भुक्तभोगी राँची स्थित रौनक फ़ूड प्रोस्क्ट नामक कंपनी का कर्मी है. 

क्या है पूरा मामला:

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा कि गांधीनगर के रहने वाले कुंदन साव पास के पुराना बाजार पीएनबी बैंक शाखा के रांची स्थित रौनक फ़ूड प्रोस्क्ट नामक कंपनी को एक लाख 50 हजार रुपए जमा करने आया था. बैंक में ही पैसे जमा करने के लिए फॉर्म भरने के दौरान लाल थैला लिए एक युवक पास खड़ा होकर बड़ी चालाकी से कर्मी के थैला को काट कर चम्पत हो गए। 

जांच में जुटी पुलिस: 

वही भुक्तभोगी कर्मी कुंदन साव ने बताया कि रौनक फ़ूड प्रोस्क्ट नामक कंपनी का पैसा रांची भेजने के लिए बैंक गया था, वही फॉर्म  भरने के दौरान दो युवक चकमा दे कर निकल गए. जब सीसीटीवी में देखा तो वही दो युवक पैसे लेकर जाते दिख रहे है।

वही बैंक मोड थाना प्रभारी ने बताया की शिकायत मिली है , एक लाख 50 हजार रुपये बैंक में जमा करने के दौरान दो युवक द्वारा ले जाने की बात कही जा रही है. वही सीसीटीवी की जांच कर आगे की कारवाई की जा रही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!