spot_img

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, पिस्टल के साथ तीन गिरफ्तार

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

लोक सभा चुनाव को देखते हुए धनबाद एसएसपी ने सभी थाने को वाहन चेकिंग का निर्देश दिया है। बीती रात एसएसपी के निर्देश का पालन करते हुए भौरा पुलिस ने भौरा उच्च विद्यालय के निकट भौरा झरिया मुख्य सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया था । इस अभियान के दौरान भौरा पुलिस ने तीन अपराधी को हथियार के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

एसएसपी के आदेश पर लगाया था चेकिंग 

धनबाद एसएसपी किशोर कौशल ने  सभी थाना प्रभारी को वाहन चेकिंग करने का निर्देश दे रखा है. इसी सिलसिले में भौरा ओपी पुलिस झरिया भौरा मुख्य सड़क पर बीती रात वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक हीरो होंडा मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक को पुलिस ने रोका और तीनों की तलाशी शुरू की।  तभी पुलिस को युवकों के पास से एक देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतुस बरामद की. पुलिस ने तीनो युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. तीनो पकड़े गए यूवको से पुलिस ने कड़ी पूछताछ शुरू की। पकड़े गए युवको में मुन्ना कोयरी , दीपक रवानी  और अफसर खान है. तीनो युवक भौरा गांधीनगर के रहने वाले है । 

पुलिस ने पकड़े गए युवको के पास से एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल , तीन मोबाइल को भी जब्त किया है । आज जोड़ापोखर इंस्पेक्टर ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पकड़े गए तीनो युवकों से पूछताछ की जा रही है. जिस व्यक्ति से हत्यार खरीदा गया था उसके खिलाफ भी कानूनी कर्यवाई की जाएगी ,आगे ओर भी खुलासे होने की संभावना है। जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!