spot_img
spot_img

कांग्रेस नेता संतोष पासवान के ख़िलाफ़ केस दर्ज,एमपी निशिकांत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा


देवघर।

आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन को लेकर चुनाव आयोग का चाबुक चलना शुरू हो चुका है। इस कड़ी में नज़ीर पेश करते हुए पहला मामला देवघर से पेश आया है. जहां पिछले दिनों से लगातार गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे के खिलाफ लगातार फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे कांग्रेस नेता सह जिला परिषद के उपाध्यक्ष संतोष पासवान के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. 

कोरियास निवासी आकाश तूरी की शिकायत पर सायबर थाने में आईटी एक्ट और लोकप्रतिनिधित्व एक्ट की धारा 125 समेत आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें चुनाव आयोग ने सोशल मीडिया पर किसी के भी खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल समेत कई सामग्रियों को परोसने पर रोक लगा रखा है। बावज़ूद इसके संतोष पासवान की तरफ से  लगातर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे के खिलाफ बदज़ुबानी ज़ारी थी। उधर देवघर समेत पूरे गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में इस तरह की भाषा के इस्तेमाल को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म हो रहा था।

लिहाज़ा, मामले की गंभीरता को देखते हुए आकाश तूरी नाम के सूचक की शिकायत पर धारा 504, 505, 506,153-ए, 153-बी, आईटी एक्ट की धारा 67 समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!